बप्पी लाहिड़ी ने कंटेस्टेंट पवनदीप राजन को गिफ्ट की गोल्ड चेन


इस वीकेंड 'इंडियन आइडल 12' में म्यूजिक इंडस्ट्री के दिग्गज बप्पी लाहिड़ी और किशोर दा के बेटे अमित कुमार शिरकत करेंगे। आने वाले एपिसोड के प्रोमो रिलीज कर दिए गए हैं। बप्पी लाहिड़ी ने कंटेस्टेंट्स के लिए एक खास शर्त रखी कि जो भी कंटेस्टेंट अच्छा परफॉर्म करेगा और उन्हें वह एक गोल्ड की चेन गिफ्ट करेंगे।

और यह बाजी कंटेस्टेंट पवनदीप राजन मार ले गए। 'टेली चक्कर' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तराखंड के चंपावत के रहने वाले पवनदीप ने 'किसी नज़र को तेरा इंतज़ार आज भी है' गाना गाया और साथ में पियानो भी प्ले किया। पवनदीप के इस टैलंट को देख बप्पी लाहिड़ी उनके फैन हो गए और उन्हें न सिर्फ गोल्ड चेन गिफ्ट में दी बल्कि अपने साथ काम करने का ऑफर भी दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, बप्पी लाहिड़ी ने कहा कि इतनी कम उम्र में पवनदीप की परफॉर्मेंस देखकर वह बहुत ही ज्यादा खुश हैं। उन्होंने आगे कहा कि एक सिंगर को थोड़े-बहुत म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बजाने आने चाहिए। खुद उन्होंने भी 3 साल की उम्र से तबला बजाना शुरू कर दिया था।


बप्पी लाहिड़ी के अलावा 'इंडियन आइडल 12' के जज और म्यूजिक कंपोजर-सिंगर हिमेश रेशमिया भी पवनदीप की तारीफ करते हैं और उन्हें अपने साथ 10 गानों का ऑफर देते हैं। बता दें कि पवनदीप अपनी दमदार आवाज और कई सारे म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स प्ले करने के कारण जजों से तारीफ पा चुके हैं और उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन भी मिल चुका है। वह गिटार, पियानो, ढोलक, तबला और ड्रम भी बजा लेते हैं।

जानकारी के मुताबिक, पवनदीप उत्तराखंड के रहने वाले हैं और उन्होंने 2015 में रियलिटी शो 'वॉइस इंडिया सीजन 1' भी जीता था। वह म्यूजिक डायरेक्टर भी हैं और कई मराठी फिल्मों में म्यूजिक दे चुके हैं। कई पहाड़ी फिल्मों में भी वह म्यूजिक दे चुके हैं। इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, पवनदीप ने इंडिया ही नहीं बल्कि विदेश में भी कई म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया है। इतनी से उम्र में ही ऐसी बड़ी उपलब्धियों के कारण उत्तराखंड सरकार ने पवनदीप राजन को 'Youth Ambassador of Uttarakhand' के खिताब से भी सम्मानित किया था।

Source : Agency

3 + 8 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004